Thursday 6 January 2022

तेलुगु एक्ट्रेस हीना के साथ हुआ हादसा ! शूटिंग के वक़्त एक्ट्रेस हिना को बिच्छू ने काटा




 तेलुगु अभिनेत्री हीना हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो शूट करते वक़्त  घायल हो गयी । जी हां, हाल ही में म्यूजिक वीडियो काला के लिए तेलंगाना के जंगलों में फिल्मांकन करते हुए एक्ट्रेस हिना को  बिच्छू ने डस लिया। लेकिन साहस दिखाते हुए और तुरंत इलाज के लिए रवाना हिना, बाल - बाल  बच गयी ।
हाल ही बिच्छु के डंक से उबर कर आई हिना ने सुनाई पूरी दास्तान। हिना ने बताया “जंगल में सांप थे और मैं उनसे बचने की कोशिश कर रही थी लेकिन एक बिच्छू ने मुझे काट लिया।  मुझे फौरन अस्पताल ले जाया गया, दवा देकर मैं कुछ टाइम बाद शूटिंग पर वापस आ गयी। निर्माता मुझे एक ब्रेक देना चाहते थे, लेकिन मैंने शूट करना पसंद किया और वीडियो के लिए वस्तुतः अपना खून दे दिया, ”अभिनेत्री ने हंसते हुए कहा।

 उस दिन फर्क सिर्फ इतना था कि मुझे बिच्छू ने काट लिया था, जबकि मेरे पसंदीदा अभिनेता सलमान खान को सांप ने काट लिया था।”


वीडियो गीत 'काला' के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस हिना कहती हैं कि "काला गीत जीवन की यात्रा में सपने देखने और उस सपने को हासिल करने के लिए कुछ करने के बारे में है।  जीवन से बड़ी किसी चीज की कल्पना करने की क्षमता ही जीवन का सार है।  'काला' कई लोगों के सपने को चित्रित करने का एक संगीतमय प्रयास है,।”सेशु के.एम.आर तेलुगु में कला नामक अपने सपनों के संगीत वीडियो के बारे में कहते हैं।  सेशु अपने गुरु राम गोपाल वर्मा सहित कई फिल्म निर्माताओं के साथ काम कर चुके हैं,जिन्होंने  अपने ट्विटर हैंडल पर इस काला संगीत वीडियो लॉन्च किया।  'काला' एक संगीत वीडियो गीत है, जिसे डीओपी भार्गव रवादा द्वारा गोवा और हैदराबाद के सुरम्य स्थानों में शूट किया गया है।  होनहार और खूबसूरत अभिनेत्री हीना एस की विशेषता वाले इस गाने को प्रसिद्ध गायिका नेहा करोडे ने गाया है।



 एक.के.एम.आर कॉर्प प्रेजेंटेशन और एक प्लेबैक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, संगीत वीडियो में हीना एस और कवि सिद्धार्थ द्वारा गीत हैं, संगीत, अवधारणा और निर्देशन सेशु केएमआर द्वारा किया गया है।  संपादन और वीएफएक्स सूर्य रेड्डी एसएस द्वारा कार्यकारी निर्माता के रूप में राज कुमार रेड्डी के साथ किया गया है।




No comments:

Post a Comment