Monday 12 August 2019

राजीव एस रुईया निर्देशक और निर्माता रविंदर जीत दारिया की मुश्किल - फियर बिहाइंड यु के प्रीमियर के दौरान आदित्य रॉय कपूर और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने भाई कुणाल रॉय कपूर के काम की सराहना की।


निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और युवा लाखों दिलों की धडकन आदित्य रॉय कपूर, अपने माता-पिता सलोम और रॉय के साथ कुणाल की पत्नी शयोंती भी शामिल हुई। कुणाल ने इस फिल्म में  पहली बार एक रोमँटिक किरदार निभाया है। लवबॉय फिल्म मुशकिल - फियर बिहाइंड यू के प्रीमियर मे दोनों भाइयों ने परिवार के साथ  कुणाल को उनकी नयी फिल्म के प्रेमियर पर बधाई दी। 
 
कुणाल ने कहा, “मेरा परिवार हमेशा मेरे लिए मददगार रहा है लेकिन वे अच्छे आलोचक भी हैं।  मुझे खुशी है कि हमने एक साथ फिल्म देखी और उन्हें यह फिल्म बेहद पसंद आयी। हॉरर कहानियों के शौकीन लोगों को मुश्किल जरूर देखनी चाहिए।" कुणाल की माँ सलोम को फिल्म बेहद पसंद आई खास तौर से फिल्म की कहानी का अंत उन्हे पसंद आया। जबकि कुणाल कि पत्नी शयोंती रॉय कपूर ने कहा, "कुणाल को रोमांटिक किरदार मे देख के बहुत अच्छा लगा, वैसे मैं इस हॉरर फिल्म से घबरा गई थी लेकिन मुझे इसकी कहानी बेहद पसंद आयी ।"


प्रीमियर पर, कुणाल के माता-पिता, पत्नी और भाइयों के चेहरे पर खुशी और गर्व बहता हुआ देखने को मिला। कुणाल के छोटे भाई आदित्य रॉय कपूर रोमांटिक भूमिका के क्षेत्र में निपुण है ऐसे में  फिल्म 'मुश्किल-फियर बिहाइंड यू' कुणाल कि पहली रोमँटिक फिल्म है। उनकी व्यस्त दिनचर्या को देखते हुए, तीनों भाइयों का एक साथ मिलना मुश्किल हो सकता है, लेकिन प्यार कुछ भी संभव बनाता है।

No comments:

Post a Comment