Wednesday 14 August 2019

रोहित वर्मा ने किया आयएसीए २०१९ 'फेस्टिवल ऑफ इंडिया' अटलांटा में भारत का नाम ऊंचा।


इंडियन अमेरिकन कल्चरल एसोसिएशन (IACA), अटलांटा द्वारा आयोजित किए गए २४ वे फेस्टिव्हल ऑफ इंडिया समारोह में, डिजाइनर रोहित वर्मा ने अपने प्रमुख फैशन शो के लिए वाह वाह पायी। महोत्सव के इस संस्करण में रोहित वर्मा द्वारा रनवे पर की प्रस्तुति सफल रही, विशेष रूप से महोत्सव के IACA चेयरपर्सन डॉ. (श्रीमती) पॅडी शर्मा आंतरराष्ट्रीय डिजाइनर रोहित वर्मा के फैशन शो की शुरुआत करने  रनवे पर चली।


आनंदित रोहित वर्मा कहते हैं की, “भगवान कृष्ण ने मुझे जो भी अवसर दिए हैं, उसके लिए मैं उनका सदा आभारी हूं। मैं डॉ. पॅडी शर्मा का शुक्रागुजर हू कि उन्होने मेरी इस फॅशन शो की शुरुआत की और रन वे पर चली, और सच मानो  तो वास्तव में सभी को उन्होने मंत्रमुग्ध कर दिया। ”

रोहित वर्मा २०१९ के इस फेस्टिवल ऑफ इंडिया 'में शो के असली सितारे थे; उन्होंने न केवल अपनी चकाचौंध भरे कलेक्शन दिखाए, बल्कि एक शानदार फैशन शो सादर किया। इस कार्यक्रम के लिए  IACA चेयरपर्सन श्रीमती डॉ पॅडी शर्मा,  श्री एनी अग्निहोत्री और फैशन इवेंट के सह-समन्वयक  किरण अग्निहोत्री भी उपस्थित थी। IACA अटलांटा में भारतीयों का सबसे बड़ा और सबसे पुरानी नफा रहित संस्था है और पिछले २३ वर्षों से वे फेस्टिव्हल ऑफ इंडिया का आयोजन कर रहे हैं।

इस महोत्सव का अध्याय पूरे दिन सांस्कृतिक गतिविधियों से भरा था और अटलांटा के भारतीय वाणिज्य दूतावास एवं स्थानीय राजनेता इतना ही नही, जॉर्जिया के ३००० से अधिक लोग यहां उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment